Alif Laila

4 (62)

Entertainment | 6.4MB

Description

Alif Laila Stories in Hindi - अलिफ लैला की कहानियां हिंदी में
Alif Laila (Thousand Nights) is based on the stories from The Arabian Nights. The legacy of Arabian Nights told as a daily fantasy series. The 1001 stories in 1001 nights are told in the most exiting, enthralling and romantic way.
अरबी नाइट्स, जिसे अलिफ लैला कहानी कहा जाता है, अरबी में मूल वार्ता का एक संग्रह है। मध्य युग के दौरान लोकप्रिय, अलिफ लैला की कहानीिया खुशी का एक अतुल्य निधि प्रदान करती है। इसलिए हम इसे अमीत लैला हिंदी कहानियों नामक एक ऐप के रूप में हिंदी भाषा में प्रस्तुत करते हैं। इसमें सावधानीपूर्वक हिन्दी में एलआईएल की लाला कहानी शामिल है
हिंदी में अलीफ लैला कहानियों में से अधिकांश अज्ञात मूल के हैं, जो भारतीय और अरब लोककथाओं के साथ बच गए थे। जैसे ही 10 वीं शताब्दी के रूप में इसकी 264 कहानियों में से कुछ मौखिक रूप से मुस्लिम दुनिया में कहानी बताने वालों द्वारा प्रेषित किया गया था। 15 वीं शताब्दी के मध्य के बारे में, काम ने एलआईएफ लाआला एप्स द्वारा अपने वर्तमान स्वरूप को ग्रहण किया था।
अरब रात की कहानियां- अलिफ लैला, मूल मानवीय ड्राइव पर अपील करते हैं और पूर्व की भावना को अपनी विदेशी सेटिंग, रीति-रिवाजों और कामुकता से व्यक्त करते हैं। अरबी रातों की मुफ्त पुस्तकों के एक पर्यवेक्षक के अनुसार, जैसा कि इन कहानियों में और आलफ लैला अलिफ लाईला का शानदार रहस्य है। अलिफ लैला रामानंद सागर साहसिक की भावना है, इसका काली जादू, उसके मोहक scents, इसके उत्साही प्रेमियों, अपने करामाती फूल और मंत्रमुग्ध राजकुमार, एक अनूठी और अविस्मरणीय भावनाओं को प्रभावित करता है। हिंदी में अरब रातों की कहानी किताब अमेज़िंग अलिफ लाला हजर दस्तान कहानियों का एक संग्रह है जो ज्यादातर अरब, फारस और भारत से उत्पन्न हुई हैं। अलिफ लैला सिंदबाद कहानियों को बताया गया था और 14 सदियों पहले भी कहा था।

Show More Less

What's New Alif laila

Enjoy Alif laila TV Serial - Hindi

Information

Updated:

Version: 1.0

Requires: Android 4.4 or later

Rate

Reviews

Share by

You May Also Like