Frases para Status

4.7 (91547)

Lifestyle | 16.1MB

Description

स्टेटस वाक्यांश ऐप के साथ आपके पास वाक्य और स्थिति 2023 थीम और लेखकों में अलग हो गए हैं।ऐप में सभी अवसरों और विषयों के लिए हर चीज के वाक्य हैं, आपके जीवन में हर समय उपयोग करने के लिए आपके लिए एकदम सही हैं।गुड मॉर्निंग वाक्यांशों के साथ 400 से अधिक श्रेणियां उपलब्ध हैं, अच्छी दोपहर और शुभ रात्रि, प्रेम, अप्रत्यक्ष, मेलोका, प्रेरणा, प्रतिबिंब, विचार, जन्मदिन, छंद, आपके लिए अन्य विकल्पों के बीच, फ़ोटो के लिए उपशीर्षक और वाक्यांशों के रूप में साझा करने और उपयोग करने के लिए , प्रोफ़ाइल, इंस्टाग्राम जीवनी और व्हाट्सएप के लिए स्थिति।
व्हाट्सएप स्टेटस में आपकी भावनाओं, विचारों, प्रतिबिंबों, आदि को व्यक्त करने के लिए केवल 139 वर्ण हैं ... यहां तक ​​कि थोड़ा स्थान के साथ, आप विभिन्न प्रकार के संदेश पास कर सकते हैं कि कैसे आप महसूस कर रहे हैं।स्थिति वाक्यांश आपके संपर्कों और अनुयायियों को बताने के मुख्य तरीकों में से एक है कि आपके सिर के माध्यम से क्या हो रहा है, आपके जीवन में या यहां तक ​​कि उन्हें प्रेरित करने के लिए। व्हाट्सएप और शेयरिंग स्टेटस वाक्यांश।
• आपको अपनी पसंदीदा तस्वीरों के साथ व्हाट्सएप वाक्य के साथ छवियां बनाने की अनुमति देता है।
• व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर के लिए छवियां और वाक्यांश साझा करें। और रात जो समय के अनुसार बदलती है।
• स्मारक की तारीखों पर सूचित करता है: मदर्स डे, फ्रेंड डे, बॉयफ्रेंड, आदि
आप चाहते हैं। इसलिए यदि आप अपना दिन शुरू करने के लिए तैयार वाक्यांशों की तलाश कर रहे हैं, तो किसी को एक संदेश समर्पित करें या सिर्फ अपने दिन को और अधिक मज़ेदार बनाने के लिए, यह ऐप आपके लिए आदर्श है! व्हाट्सएप स्टेटस और फोटो के लिए।इस वाक्यांश एप्लिकेशन को स्थापित करने और आपके हाथ की हथेली में व्हाट्सएप के लिए हजारों स्थिति कैसे स्थापित करने के बारे में?

Show More Less

Information

Updated:

Version: 1.7.6

Requires: Android 5.0 or later

Rate

(91547) Rate it

Reviews

Share by

You May Also Like