LAWIF

4.7 (16)

Shopping | 12.5MB

Description

तुम कुछ पहनने के लिए के लिए देख रहे? या अपने घर के लिए विचारों को सजा? असाधारण आइटम या आप एक उपहार है कि आप शाम को पार्टी के लिए दोपहर के भोजन के समय में तेजी से बार प्राप्त कर सकते हैं की जरूरत है? आप जानते हैं कि आप अपने शहर में सब कुछ मिल सकता है?
ऐप्लिकेशन से आप खुद को साझा करने और प्रेरणा के लिए अपने उत्पाद खोजों अंक इकट्ठा कर सकते हैं। हम एक बड़े नेटवर्क है कि आप अपने अपलोड करने के लिए पुरस्कार की इस समय निर्माणाधीन हैं।
 
LAWIF आप कर सकते हैं के वर्तमान संस्करण के साथ:
- फ़ोटो अपलोड करें और लोगों को जहां वे अपनी खोजों पा सकते हैं दिखा।
- आपके द्वारा निर्दिष्ट जब अपना फोटो अपलोड करने स्थान (जब जीपीएस)। कृपया, तथापि, उनमें नियंत्रित करने और पता गलत है, या दुकान के बाहर चाहते हैं कि आप अपने फोटो पोस्ट कर सकते हैं, उन्हें सही।
अभी भी फिल्टर का उपयोग नहीं करते हैं अपनी तस्वीरों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, लेकिन यह पहले से ही काम चल रहा है -। तब तक, आप अन्य एप्लिकेशन के साथ पहले अपनी तस्वीर को संपादित करने और अपने एल्बम से LAWIF पर तस्वीर पोस्ट करने के लिए की क्षमता है।
- स्वयं का प्रोफ़ाइल बनाएँ और देखो कितने अंक आप प्रेरणा है।
- तो आप तुरंत शहर में जहां क्या खोजने के लिए करने के लिए अगली यात्रा पता अपने स्वयं प्रेरणा सूची में अन्य लोगों के योगदान को शब्दों में कहें,।
- अपनी खोजों पाए जाते हैं बनाने के लिए हैशटैग जोड़ें।
- बस ब्राउज़ करें और छवियों से प्रेरित हो।
- विदेश में दिखाने के क्या तुम वहाँ की खोज की है।
अन्य देशों में अपने ऐप्स बनाएं और यह सब बता, क्योंकि वह भी अपने प्रेरणा अधिक बताते हैं।
 
हमारी यात्रा अपनी प्रारंभिक अवस्था में है और हम एक टीम के काम कठिन आप एप्लिकेशन के किसी मुसीबत से मुक्त उपयोग प्रदान करने के लिए के रूप में। आप शुरुआत गलतियों या सुझाव में है, तो कृपया अभी हमें आपसे संपर्क करने में संकोच नहीं करते। क्योंकि केवल अपनी राय के साथ हम कुछ एक साथ कर सकते हैं हम, अपने समर्थन के लिए आभारी हैं।
 
आपका LAWIF टीम

Show More Less

What's New LAWIF

Danke, dass du LAWIF verwendest. Wir stellen regelmäßig Aktualisierungen bereit, um die App weiter zu verbessern.

Information

Updated:

Version: 1.1.0

Requires: Android 0 or later

Rate

Share by

You May Also Like