Omakuu

3.15 (14)

Health & Fitness | 8.9MB

Description

उपकरण एक मासिक धर्म कैलेंडर है जो स्तन की अपनी निगरानी जैसा दिखता है। आत्म-निगरानी के साथ, पहले स्तन कैंसर संभव है। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि प्रारंभिक पहचान स्तन कैंसर की भविष्यवाणी में सुधार करती है और उपचार की सुविधा प्रदान करती है। आवेदन महीने में एक बार याद दिलाने के द्वारा आत्म-जांच की सुविधा प्रदान करता है। आवेदन पर, आपको स्तन आत्म-परीक्षा, साथ ही साथ आत्म-परीक्षा और स्तन कैंसर पर जानकारी मिल जाएगी।
जब अवधि कैलेंडर ऐप मासिक धर्म शुरू और समाप्ति तिथि का प्रतिनिधित्व करता है, तो आवेदन की गई जानकारी के आधार पर अनुमानित आवेदन अपनी अगली अवधि की शुरुआती तारीख से। मासिक धर्म के तुरंत बाद आवेदन सबसे उपयुक्त समय पर प्रत्येक व्यक्ति के लिए आपकी निगरानी जैसा दिखता है। मासिक धर्म और स्व-निगरानी नोट्स के लिए आवेदन भी किया जा सकता है। संभावित अवलोकन उनके विकास को बनाए रखने के लिए रिकॉर्ड किया जाना महत्वपूर्ण है। एप्लिकेशन में दर्ज की गई जानकारी केवल फोन पर सहेजी जाती है।
स्तन की अपनी निगरानी अनुस्मारक का उपयोग मासिक धर्म कोर फ़ंक्शन के बिना भी किया जा सकता है। यदि मासिक धर्म कैलेंडर उपयोग में नहीं है, तो उपयोगकर्ता उस समय सबसे उपयुक्त अनुस्मारक चुन सकता है।
स्तन कैंसर फिनलैंड का सबसे आम कैंसर है। सालाना 5,000 से अधिक लोग प्रभावित होते हैं। महिलाओं में स्तन कैंसर अधिक आम है, लेकिन यह किसी के पास आ सकता है। असाइनमेंट एप्लिकेशन हर किसी के लिए है! स्तन को स्वयं-निगरानी नियमित रूप से नियमित रूप से बनाने की सलाह दी जाती है।
अपने चेस्ट के एसोसिएशन को अपने भागीदारों के ईटेक ओई और कार्पलोगूप में से एक में एक ऐप को डिज़ाइन और कार्यान्वित किया गया। आपकी छाती को महसूस करने और मार्गदर्शन और सूचना गतिविधियों के साथ स्तन आत्म-निगरानी को प्रोत्साहित किया जाता है। संगठन के संचालन मौद्रिक स्वचालित एसोसिएशन का समर्थन करते हैं।

Show More Less

What's New Omakuu

Pieniä parannuksia

Information

Updated:

Version: 2.1

Requires: Android 4.1 or later

Rate

Share by

You May Also Like