Mustafa Kuş (Kişisel Blog)

4.95 (43)

Education | 15.7MB

Description

मैं हूं ...
जगह का स्थान कविता का लेखक है, स्थान कहानी में आता है, यह स्थान रोमन के पास आता है, मैं खुश रहने की कोशिश कर रहा हूं, मैं खुश रहना पसंद करता हूं भावनात्मक होने के लिए, प्यार के रूप में रहने के लिए प्यार, स्वास्थ्य देखभाल और प्रार्थना स्वास्थ्य में एक पूरी है,
मैं सॉफ्टवेयर के साथ परेशान हूं और मैं एक सपने देखने वाला हूं, मैं अपने पश्चाताप द्वार में हूं जो नहीं है सड़क में एक चलने वाले व्यक्ति से एक अंतर, मैं कविता और गर्मियों में अपनी भावनाओं को बेहतर ढंग से व्यक्त कर रहा हूं, मैं खुद को स्पर्श में अधिक ध्यान दूंगा, मैं ध्यान दूंगा कि मैं नोट नहीं करता, थोड़ी सी किताबें, मैं 'थोड़ा आलसी हूँ। मुझे नींद की नींद पसंद है, यह वर्षों में लिखा गया है और मैं पढ़ रहा हूं, मेरे पास खोज में एक प्रकार का पुल है, मैं इसके माध्यम से जाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। मैं पूछताछ कर रहा हूं क्योंकि मैं जीवन पर सवाल उठाता था इस जीवन ने मुझे उन मूल्यों को नैतिक जीवनशैली में पहुंचाया जो मुझे बनाते हैं। जैसा कि मेरा नाम मुस्तफा है, मैं ध्यान रखता हूं कि इस नाम के वजन को बढ़ाने से गलतियां न करें।
मैं ग्राफिक डिजाइन और सॉफ्टवेयर की भीड़ हूं जो ग्राफिक डिज़ाइन और सॉफ्टवेयर नौकरी के साथ संघर्ष कर रहा है, अतीत में एक दास है। मैं चीजें कर रहा हूं ..
मुस्तफा चिड़िया

Show More Less

What's New Mustafa Kuş (Kişisel Blog)

*İletişim alanı eklendi.
*Tasarımda ufak tefek değişiklikler yapıldı.
*Stabilite arttırıldı.
*Siteye eklediğim her yazı otamatik olarak
Uygulamaya düşer.
*Uygulamada bilgi az diye endişe etmeyin.
*Hadisi Şerif uygulamamda olduğu gibi bunda da size bildirim gelir.
*Her gün yeni konu girilecek.

Information

Updated:

Version: 1.0

Requires: Android 4.2 or later

Rate

Share by

You May Also Like