Cerdas Cermat Kelas 4 SD

4.25 (17)

Education | 4.8MB

Description

क्विज़ क्लास 4 एसडी एक एंड्रॉइड एप्लिकेशन है जिसमें ग्रेड 3 प्राथमिक स्कूल अभ्यास प्रश्नों का संग्रह शामिल है। इस आवेदन में प्रशिक्षण के अभ्यास में कई सारांश विषयों अर्थात् गणित, इंडोनेशियाई, आईपीए, आईपीएस, और अन्य विषय शामिल हैं। इसके अलावा कक्षा 4 प्राथमिक विद्यालय के सवालों में इसमें एकाधिक विकल्प प्रश्न, संक्षिप्त उत्तर और विवरण शामिल हैं।
तत्काल प्रश्नोत्तरी कक्षा 4 प्राथमिक अनुप्रयोगों को डाउनलोड करें।
आवेदन विशेषताएं:
- श्रेणियां प्रश्नोत्तरी कक्षा ग्रेड 4 प्राथमिक विद्यालय
श्रेणी मेनू हैं जो उपयोगकर्ताओं को संक्षेप में सामग्री देखने के लिए आसान बना सकते हैं।
- प्रश्नोत्तरी खेल कक्षा 4 प्राथमिक विद्यालय
पाठ के सारांश सीखने के बाद, आप तुरंत इस एप्लिकेशन में कक्षा 4 एसडी परीक्षा प्रश्नों के माध्यम से अपने लर्निंग परिणामों के परीक्षण का प्रयास कर सकते हैं - एप्लिकेशन उपयोगकर्ता एसडी पाठ सारांश सहेज सकते हैं
- प्रश्नोत्तरी कक्षाओं के लिए खोजें कक्षा 4 एसडी
एप्लिकेशन उपयोगकर्ता कर सकते हैं खोज सुविधा के माध्यम से सामग्री के लिए बहुत आसानी से खोजें। उपयोगकर्ता श्रेणियों या समग्र सामग्री को आसानी से खोज सकते हैं।
कोई हाथीदांत नहीं है जो फटा नहीं है। निश्चित रूप से इस चौथी कक्षा क्विज़ एप्लिकेशन में सामग्री की प्रस्तुति में, त्रुटि टाइपिंग, विराम चिह्न और अन्य में कोई गलती हो सकती है। लेकिन हम बेहतर परिवर्तनों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने की कोशिश करना जारी रखेंगे।
सबसे अच्छी रेटिंग और सकारात्मक टिप्पणियां देकर हमें समर्थन दें। उम्मीद है कि यह एप्लिकेशन सभी पार्टियों के लिए पूजा का मूल्य और उपयोगी है।

Show More Less

What's New Cerdas Cermat Kelas 4 SD

* Penambahan Materi Kelas 4 SD 2020
* Update SDK

Information

Updated:

Version: AMARCOKOLATOS-X20

Requires: Android 4.2 or later

Rate

Share by

You May Also Like