Punto Del Valle

3 (5)

Travel & Local | 22.6MB

Description

प्वाइंट डेल वेले एक जोनल निर्देशिका आप डेल वेले पड़ोस और आसपास के भीतर किसी भी उत्पाद, सेवा और / या ब्रांड खोजने में मदद मिलेगी है। आप सभी व्यवसायों और इस क्षेत्र में व्यापार, आसान स्थान के लिए श्रेणियों के आधार पर वर्गीकृत की जानकारी देख सकते हैं। व्यवसायों अपने स्थान की निकटता के अनुसार प्रदर्शित किया जाएगा और आप, फोन या ईमेल के माध्यम से उनसे संपर्क करें अपनी वेबसाइट का उपयोग और उनके स्थान देख सकते हैं। तुम भी प्रोन्नति, प्रदान करता है या सिर्फ रोचक जानकारी है कि हर व्यवसाय की पेशकश की है पा सकते हैं। आप एक डॉक्टर, एक ताला, एक कॉस्मेटिक या क्षेत्र में एक स्कूल की जरूरत है, तो आप उन्हें अपने डेटा सेकंड में एक क्लिक के साथ देख सकते हैं और पता कर सकते हैं।
डेटाबेस व्यापार और व्यवसायों इनमें से निरंतर रिकॉर्ड के अनुसार तेजी से पूरा हो जाएगा, अद्यतन और सक्रिय जोनल निर्देशिका रखने के लिए।
तुम भी पीडीएफ प्रारूप में डाउनलोड करने के लिए पढ़ सकते हैं और किसी भी समय यह परामर्श करने के लिए एक विकल्प के साथ, हो सकता है हर महीने, पत्रिका पुंटो डेल वेले के डिजिटल संस्करण।
और तुम हमेशा ऐसी आपातकालीन टेलीफोन के रूप में महत्वपूर्ण जानकारी हाथ में है।
हमारे मिशन के लिए मोबाइल आवेदन पुंटो डेल वेले सभी व्यवसायों के साथ, और डेल वेले और आसपास के कारोबार के लिए उपयोगकर्ता लाने के लिए है।
निस्संदेह, घाटी प्वाइंट आवेदन सभी लोग रहते हैं, काम और इस क्षेत्र का दौरा उपकरण के लिए एक अनिवार्य उपकरण हो जाएगा।

Show More Less

What's New Punto Del Valle

* Correcciones de sistema

Information

Updated:

Version: 1.0.15

Requires: Android 4.1 or later

Rate

Share by

You May Also Like