SCC.DMS

4.35 (6)

Productivity | 11.4MB

Description

ऑर्डर ऑनलाइन
टैबलेट पर scc.dms एप्लिकेशन स्थापित करके, इंटरनेट कनेक्शन के साथ स्मार्ट मोबाइल फोन (3 जी, वाईफाई)। ग्राहक आगंतुक बनाते समय, विक्रेताओं को ऑर्डर ऑर्डर करना आसान होता है, मुख्यालय में बिक्री लेखा विभाग पर तत्काल अद्यतन आदेश पूर्व-वेयरहाउसिंग, डिलीवरी को संभालने के लिए।
आसानी से स्थापित आदेशों की सूची के साथ-साथ प्रसंस्करण आदेशों की प्रक्रिया की निगरानी करें।
निगरानी बिक्री टीम
प्रणाली के उपयोग के साथ जीपीएस पोजिशनिंग के करीब बुद्धिमान बुद्धिमान, डीएमएस विएटिंग विक्रेता की वर्तमान स्थिति को प्रबंधित करने में मदद करती है। तब से विक्रेता की कार्यकुशलता में सुधार।
प्रबंधन स्तर आसानी से निगरानी करता है, प्रत्येक कर्मचारी के ग्राहकों से मिलने के लिए मार्ग की निगरानी डिजिटल मानचित्र पर भी देखा जाता है, जैसे कि निर्दिष्ट अनुसार कर्मचारी के विज़िटर के इतिहास की जांच करना समय की अवधि।
फ्लेक्सिबल वेयरहाउस प्रबंधन
डीएमएस विसेट्स आपको प्रत्येक विशिष्ट आइटम और प्रत्येक मानव नौका या बिक्री बिंदु में विवरण प्रबंधित करने में मदद करता है, जो के मानदंडों के अनुसार माल के आयात पर सक्रिय रूप से माल। उचित बिक्री रणनीति में आसानी से बिक्री सामानों को ट्रैक करें
ग्राहक देखभाल
ग्राहक देखभाल
पूर्ण नाम, फोन नंबर, पता के बारे में पूरी जानकारी ... ग्राहक पूरी तरह से सिस्टम में संग्रहीत हैं और दृश्य स्थान प्रदर्शित करते हैं डिजिटल मानचित्र। ग्राहकों की सूची को क्षेत्र द्वारा वर्गीकृत किया जाता है, समूहों को सही वस्तु को व्यापार अभियानों को तैनात करते समय अधिक अनुकूल होने के लिए।
पदोन्नति अभियान, ईमेल विपणन प्रभावी ढंग से
प्रचार स्थापित करना बिक्री अभियानों पर लागू होता है, प्रत्येक उत्पाद के लिए पदोन्नति की कीमतों को समायोजित करना। ग्राहक समूह या प्रत्येक विशिष्ट ग्राहक को ईमेल मार्केटिंग भेजना, सिस्टम स्वचालित रूप से ग्राहक प्रतिक्रिया का विश्लेषण करता है, ईमेल के साथ बातचीत करता है, जिससे संभावित ग्राहकों के लक्ष्य को आसानी से वर्गीकृत किया जाता है।
असीमित उत्पाद प्रबंधन
आपको असीमित उत्पाद जोड़ने की अनुमति देता है माल, मात्रा, लागत मूल्य, मूल्य जैसे विशेषताएं ... उत्पाद की जानकारी अद्यतन की जाती है, इसके बजाय त्वरित रूप से बदलती है, समूहों द्वारा विभाजित, विशिष्ट श्रेणियां, जिनमें से किसी भी उत्पाद को आसानी से खोजने में मदद मिलती है।
बीआर> कर्मचारी प्रबंधन प्रत्येक विभाग, बिक्री टीम के अनुसार उपयोगकर्ताओं के विकेन्द्रीकरण के करीब धन्यवाद। ग्राहकों के प्रभारी कर्मचारियों को स्थानांतरित करने में आसान, स्मार्ट बिक्री मार्गों का निर्माण। वास्तविक समय में आसानी से कार्य कुशलता या डिजाइन बिक्री की जांच करें।
किसी भी समय, कहीं भी, कहीं भी जानकारी अपडेट करें
व्यापक निगरानी और ऑनलाइन मार्ग बिक्री टीम के साथ, तत्काल बाजार की जानकारी, बिक्री परिणाम, कार्य प्रगति .. । सहायता प्रबंधकों को तुरंत संभालने के लिए कमजोरियों का पता लगाता है, सही और सटीक व्यावसायिक निर्णय लेने के लिए और अधिक समय है।
br>
स्टोर जानकारी, प्रदर्शित छवियों, अतिथि राय इसे नियमित रूप से बिक्री टीम द्वारा प्राप्त की जाती है, तुरंत कार्यालय में प्रबंधकों और लेखांकन का जवाब दिया। तब से संभावित ग्राहकों की देखभाल और मूल्यांकन के लिए अधिक समय की बचत, प्रभावी पदोन्नति कार्यक्रमों का निर्माण
कार्यकारी रिपोर्ट
निगरानी की विभिन्न प्रकार की निगरानी रिपोर्ट टेम्पलेट्स का समर्थन करें विक्रेता की वास्तविक कार्य क्षमता की निगरानी और मूल्यांकन के करीब अलग-अलग जैसे:
ग्राहक यात्रा समय
मार्ग की रिपोर्ट, ग्राहकों के मुताबिक ग्राहकों के मुताबिक ग्राहकों के मुताबिक, ग्राहकों के मुताबिक, ग्राहकों के अनुसार बिक्री के परिणाम

Show More Less

Information

Updated:

Version: 36

Requires: Android 4.4 or later

Rate

Share by

You May Also Like