Vinovojo

5 (12)

Travel & Local | 10.7MB

Description

विनोवोजो एक वाइन साइनपोस्ट है, जो सर्बियाई वाइनरी में शराब-संस्कृति प्रेमियों को निर्देशित करता है।
हम सूचीबद्ध समूह से संबंधित हैं, मुख्य रूप से एक शराब प्रेमी, जिसमें हम शराब का स्वाद ले सकते हैं, वाइनमाइकर्स से बात कर सकते हैं, शराब खरीद सकते हैं, कम से कम - आनंद लें।
वह अक्सर गलती से गलती से शीर्ष वाइन के साथ वाइनरी पर हमला करेगा, और शुरू और उत्कृष्ट भोजन, यह भी जानने के बिना कि वहां थे। कोई साइनपोस्ट नहीं था, विज्ञापन नहीं, जो हमें संदर्भित करेगा। यह जानने के बारे में सोचते हुए कि वाइनरी जो प्रत्येक जगह में एक निश्चित शराब विविधता प्रदान करती है, या उस पल में हमारे निकटतम है, या कई वाइनरी जो हम एक दोपहर में जा सकते हैं, एक ऐप का विचार जो हमें देगा एक ऐसा एप्लिकेशन जो पुन: स्थापित करेगा - विनीरी।
वाइनबॉय आपको सर्बियाई दाख की बारियां के अनुसार पूर्वनिर्धारित शराब मार्गों की पेशकश करेगा, लेकिन आपके स्वयं के शराब मार्गों को अपने वर्तमान स्थान या व्यक्तिगत शराब सम्बन्धों से दूरी से बनाने की क्षमता भी प्रदान करेगा। इसके अलावा, विनीयो आपको वाइनरी और वाइन का एक सिंहावलोकन देगा जो शराब समुदाय से समाचार और बहुत कुछ प्रदान करेगा।
हम आशा करते हैं कि आप शराब में लगभग समान रूप से आवेदन का आनंद लें। इस एप्लिकेशन का उपयोग न केवल आप सर्बियाई वाइनरी को बंद कर देंगे, बल्कि आप सर्बिया में शराब पर्यटन को बढ़ावा देने में मदद करेंगे, बल्कि सर्बिया और सामान्य संस्कृति की विरासत के हिस्से के रूप में शराब संस्कृति का विस्तार भी करेंगे।
Vinovojo - एक ऐप जो आपको सही, शराब, सड़क पर ले जाएगा।

Show More Less

Information

Updated:

Version: 1.5.22

Requires: Android 4.1 or later

Rate

Reviews

Share by

You May Also Like