Yle Uutisvahti

4.25 (9609)

News & Magazines | 18.4MB

Description

Yle News गार्ड एक अनुकूलित समाचार सेवा है जहां आपको YLE की सभी खबरें मिलेंगी और जैसे ही कुछ दिलचस्प होता है, को पता है।समाचार पाठ टीवी के रूप में जल्दी से ब्राउज़िंग है।नवीनतम सूची से, आप आसानी से एक दृश्य से दिन की सभी समाचारों को ब्राउज़ और पढ़ सकते हैं।
व्यक्तिगत रूप से आपके लिए ऐप को व्यक्तिगत रूप से निजीकृत करें
आपके लिए, आप उन विषयों को चुन सकते हैं जो आपकी रुचि रखते हैं और उन लोगों को छिपाते हैं जिनकी आप परवाह नहीं करते हैं।Yle News गार्ड आपको इस बात की परवाह किए बिना सेवा करेगा कि आप कोरोना वायरस का अंतिम विवरण चाहते हैं, खेल के परिणामों का पालन करें या दिन के सबसे गर्म स्तंभों को खोजें।
नोटिफिकेशन जैसे ही कुछ महत्वपूर्ण होता है
YLE समाचार विषय आप और सबसे महत्वपूर्ण समाचार की सूचनाओं का आदेश दे सकते हैं।न्यूज गार्ड आपके फोन पर सीधे अधिकारियों के डेंजर बुलेटिन प्रदान करता है।
आपके पास की घटनाओं का पालन करेंआवेदन पूरे फिनलैंड में समाचार प्रकाशित करता है।आप उन स्थानों को चुन सकते हैं जो आपके लिए प्रासंगिक हैं और समाचार को वहीं ऑर्डर कर सकते हैं।(समाचार वॉच में अपना स्थान साझा करके अपने करीबी क्षेत्र का पालन करें।)
आपकी समाचार सूची
क्या आप एक ही बार में अपनी रुचि के सभी समाचारों को देखना चाहते हैं, चाहे वह थिएटर, फुटबॉल हो या क्षेत्रीय चुनाव?अपने पसंदीदा विषयों की अपनी सूची बनाएं।
खोज समाचार आसानी से
yle News गार्ड में Yle News, yle Sports, yle Sporten, yle Sápmi, yle News, yle और ylex शामिल हैं।YLE समाचार में, आप YLE के सभी डिलीवरी पर नवीनतम समाचारों का पालन कर सकते हैं।विभिन्न समाचार श्रेणियों में घरेलू समाचार, विदेशी देश, खेल, आर्थिक, क्षेत्रीय समाचार, राजनीति, स्तंभ, प्रकृति, विज्ञान और संस्कृति शामिल हैं।आपको विषयों की मदद से फिनलैंड और दुनिया में दिन की घटनाओं और घटनाओं के बारे में सबसे अधिक चर्चा होगी।आप आसानी से फेसबुक, ट्विटर या व्हाट्सएप पर समाचार साझा कर सकते हैं।
अन्य लोगों के साथ समाचार के बारे में बात करें
समाचार के साथ अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ चैट करने के लिए yle के साथ लॉग इन करें।
svenska yle
सभी Svenska yle News और स्वीडिश -लंगेज इंटरफ़ेस से चुनने के लिए।
सभी समाचार लेख
अंग्रेजी में फिनलैंड से समाचार
समाचार।अंग्रेजी में समाचारों की एक सूची प्राप्त करें।
फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम का पालन करें: @yleuticatisti #utsovator
आप हमें विकास के लिए प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया और सुझाव भेज सकते हैं

Show More Less

What's New Yle Uutisvahti

Teimme pieniä korjauksia.

Information

Updated:

Version: 7.53.1

Requires: Android 5.0 or later

Rate

(9609) Rate it
Share by

You May Also Like