App Met Flottec

4.9 (42)

Tools | 2.4MB

Description

अभिकर्मकों संयंत्र की गणना: शुद्ध ठोस, शुद्ध तरल पदार्थ और समाधान के दृष्टिकोण से जीआर / टीए एमएल / मिनट संयंत्र या इसके विपरीत खुराक की गणना।
अभिकर्मकों की गणना प्रयोगशाला: प्रयोगशाला में खुराक की गणना होती है जीआर / टीए एमएल / परीक्षण की गणना या इसके विपरीत उठाया जाता है।
सामान्य या उलटा: पौधे या प्रयोगशाला में अभिकर्मकों के खुराक के लिए सभी संभावित गणना करने के लिए प्रत्यक्ष गणना रखी जाती है, यानी, जो एक जीआर / टी खुराक प्रति मिनट में परिवर्तित करने के लिए वांछित है, और दूसरी तरफ रिवर्स गणना, जो कि एमएल प्रति मिनट जीआर / टी के लिए है।
शुद्ध तरल पदार्थ: एक तरल अवस्था में रासायनिक अभिकर्मक यह किसी भी प्रकार के मिश्रण को पानी या विलायक के साथ प्रस्तुत नहीं करता है, यानी, सीधे अप्रासंगिक कंटेनर से खुरा हुआ, उदाहरण के लिए: एफ 1234, एफ 1661, एफ 2200।
शुद्ध ठोस: ठोस राज्य में रासायनिक अभिकर्मक जो किसी प्रकार के मिश्रण को प्रस्तुत नहीं करते हैं किसी अन्य पदार्थ या सामग्री के साथ, डीसीआई है आर, खुराक सीधे अपरिपक्व कंटेनर से, उदाहरण के लिए: थोक नींबू (unprepared)।
विघटन: पानी या कुछ प्रकार के विलायक के साथ ठोस और / या तरल अभिकर्मकों का मिश्रण, वे आमतौर पर एकाग्रता के प्रतिशत के रूप में व्यक्त किए जाते हैं, द्वारा, उदाहरण: xanthattes, जिंक सल्फेट, तांबा सल्फेट, आदि
% ठोस के साथ लुगदी की गणना: एक प्रयोगशाला परीक्षण के लिए आवश्यक लुगदी लीटर की गणना धातुकर्मियों के बीच आम है, इसलिए यह इस गणना के लिए एक अंतरिक्ष है लुगदी के मापा ठोस प्रतिशत से आप परीक्षण के किलोग्राम की मात्रा के लिए आवश्यक लीटर निर्धारित कर सकते हैं।
घनत्व के साथ लुगदी की गणना: एक परीक्षण प्रयोगशाला के लिए आवश्यक लुगदी लीटर की मात्रा की गणना करने के लिए वजन भी निर्धारित किया जा सकता है इस टैब का उपयोग करके सामान्य पैमाने पर लुगदी का एक लीटर।
और यह आपको विभिन्न धातुकर्म अनुप्रयोगों के लिए फ्लॉटलिक अभिकर्मकों की एक सूची खोजने की अनुमति देता है।

Show More Less

What's New App Met Flottec

Cálculos corregidos.
Nueva sección de cálculos agregada.
Nuevos productos y categorías.

Information

Updated:

Version: 1.2

Requires: Android 5.0 or later

Rate

Share by

You May Also Like