franprix: Livraison de courses

3.4 (5477)

Food & Drink | 15.1MB

Description

अपने जीवन को सरल बनाना चाहते हैं? FranPrix ऐप आपके खरीदारी के तरीके की सुविधा देता है। तो अब और इंतजार न करें और डाउनलोड करें & quot; Franprix रेस डिलीवरी & quot; अपनी दौड़ को ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए और क्या आपने घर पर वितरित किया है।
2m उपयोगकर्ताओं ने पहले ही ऐप को इंस्टॉल करने के लिए चुना है, ताकि दौड़ अब एक नृत्य नहीं है, लेकिन एक वास्तविक आनंद है! समुदाय में शामिल होने के लिए अब और इंतजार न करें।
अपने स्मार्टफोन से आसानी से हाथ में हजारों गुणवत्ता वाले आवश्यक उत्पादों को खोजें। एक्सप्रेस डिलीवरी के लिए ऑप्ट करें, या सीधे अपने क्लिक शॉपिंग & amp को पुनर्प्राप्त करने के लिए आएं; अपनी पसंद की वापसी की दुकान में इकट्ठा करें, यह सरल और व्यावहारिक है! इसके अलावा, हमारे बिबी लॉयल्टी प्रोग्राम में शामिल होने से बहुत सारे फायदे से लाभ उठाते हैं! > FRANPRIX ऐप के साथ, अपनी खरीदारी का आदेश दें और घर पर या कार्यालय में, और अपनी पसंद के आला में एक्सप्रेस डिलीवरी का लाभ उठाएं।
ऑनलाइन ऑर्डर कैसे करें? यह बहुत सरल है:
1। अपना डिलीवरी पता दर्ज करें या अपना निकासी स्टोर चुनें।
2। वह स्टोर चुनें जो आपका ऑर्डर तैयार करेगा
3। अपनी डिलीवरी या निकासी आला
4 का चयन करें। अपने फ्रांप्रिक्स स्टोर (ताजा उत्पाद, मीठे और नमकीन किराने की दुकान, मलाईदार, जमे हुए, फल और सब्जियां, पेय, जैविक और पारिस्थितिक उत्पाद, स्वच्छता/सौंदर्य और बच्चे, रखरखाव और घर) की सभी किरणों और प्रचार का पता लगाएं। । व्यक्तिगत प्रस्तावों और उपहारों का लाभ उठाएं हमारे बीबी वफादारी कार्यक्रम के लिए धन्यवाद!
6। अपनी खरीदारी को सुरक्षित रूप से भुगतान करें
🏪 📍 📍 are अपनी खरीदारी करने के लिए सबसे तेज़ तरीका चुनें:
FranPrix ऐप के साथ, आप कहाँ चाहते हैं, जब आप चाहते हैं! अपनी खरीदारी ऑनलाइन करें और अपनी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त डिलीवरी विधि का विकल्प चुनें:
• फास्ट डिलीवरी: 1h अधिकतम में एक बाइक वितरित की गई है। पसंद।
ड्राइव और एक्सप्रेस डिलीवरी पेरिस और इसके छोटे मुकुट, लियोन, विल्बर्बने, मार्सिले और ग्रेनोबल में उपलब्ध हैं।
क्या आपकी दौड़ मुफ्त में दी गई है:
घर पर € 35 खरीद से मुफ्त डिलीवरी या कार्यालय में।
9,000 से अधिक संदर्भों में से अपने पसंदीदा उत्पादों को चुनें।
बीबी फिडेलाइट प्रोग्राम का लाभ उठाएं!
प्रचार, व्यक्तिगत प्रस्ताव और उपहार, दुकानों में मान्य या FRANPRIX ऐप पर लाभ उठाएं। प्रत्येक सप्ताह, आपके लिए अच्छी योजनाओं और प्रचारों का एक नया चयन प्राप्त करें।
वफादारी अंक आसानी से जीतें;
- प्रत्येक यूरो के लिए आप 1 वफादारी बिंदु जीतेंगे दिन का प्रश्न
- अतिरिक्त वफादारी अंक अर्जित करने के लिए चुनौतियों को पूरा करें
अपने बीबी स्पेस के लिए धन्यवाद!, किसी भी समय अपनी वफादारी किटी के संतुलन से परामर्श करें।
हमारे बिबी वफादारी कार्यक्रम! चक्कर की प्रतीक्षा करें, हम इसकी गारंटी देते हैं!
अपने प्रियजनों को प्रायोजित करें
अपने प्रायोजन कोड को साझा करें और 5 € कमाएँ जैसे ही आपका एक गोडचाइल्ड्रेन अपना पहला ऑर्डर खेलता है। आपके GodChildren को भी अपने पहले आदेश से 5 € प्राप्त होगा।
एक स्टोर ढूंढें
क्या आप हमसे जाना चाहते हैं? अपने ऐप से पास में फ्रेंप्रिक्स स्टोर की सूची खोजें। शुरुआती घंटों के साथ -साथ उपलब्ध सेवाओं से परामर्श करें: रोटिसरी, फ्रूट जूस मशीन, सलाद बार ...
हमसे संपर्क करें
हमारी ग्राहक सेवा टीमें L ' पर हैं; अपने सवालों के जवाब देने के लिए सुनें और अपने सुझावों को एकत्र करें, अपने संपर्क विवरण निर्दिष्ट करके निम्नलिखित पते पर हमें लिखने में संकोच न करें: Contact@franprix.fr
अपनी खरीदारी N ' FranPrix ऐप के साथ उतना ही सरल है। इसे जल्दी से डाउनलोड करें और पूरे वर्ष अपने आदेशों पर सहेजें।

Show More Less

Information

Updated:

Version: 7.4.0

Requires: Android 6.0 or later

Rate

(5477) Rate it
Share by

You May Also Like