Examen Simulacro MTC 2023

4.7 (212)

Education | 7.2MB

Description

हमारे ऐप में परीक्षा और ज्ञान नियमों का MTC 2023 सिमुलेशन है, अनुमोदन सिमुलेशन A2B, A3C और अन्य श्रेणियों के लिए प्रश्नों की एक टोकरी भी है, आपको वह सब कुछ मिलेगा जो आपको ड्राइवर के लाइसेंस पेरू के लिए चुनने की आवश्यकता है पेरू या अपने संक्षिप्त विवरण को पुनर्मूल्यांकन करें।हमारे MTC ऐप परीक्षा में। 2023 परीक्षा br> ogary क्लास ए श्रेणी I
🚙 वर्ग A श्रेणी II-A
🚚 वर्ग A श्रेणी II-B
🚌 वर्ग A श्रेणी III-A
🚚 वर्ग 🚚 वर्ग एक श्रेणी III-B
Class वर्ग A श्रेणी III-C
Class वर्ग B श्रेणी II-A
🏍 वर्ग B श्रेणी II-B
🛵 वर्ग B श्रेणी II-C
> यहाँ आपको ज्ञान परीक्षा देने के लिए baciotary पूरा मिलेगा, ज्ञान परीक्षा सिम्युलेटर के साथ मिलकर, आप तैयार हो जाएंगे और ट्रैफ़िक नियमों की परीक्षा को मंजूरी देंगे, आप पुस्तकालय अनुभाग से बालोटरी भी डाउनलोड कर सकते हैं, हमारे MTC टेस्ट सिमुलेशन एप्लिकेशन 2023 को आपके अध्ययन में आपका समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
सिमुलेशन के अंत में आपको अपना स्कोर मिलेगा और आपके पास प्रश्नों की जाँच करने की संभावना होगी। गलत हैं, जिसके साथ आप अपनी प्रगति का मूल्यांकन कर सकते हैं।
नोट
हमारा MTC परीक्षा सिमुलेशन ऐप एक ऐसा संस्करण है जो लगातार विकसित हो रहा है इसलिए हम समय के दौरान अपडेट करेंगे, इसका सुझाव बहुत महत्व का है और नए अपडेट में सुधार करने के लिए एकत्र किया जाएगा।

Show More Less

What's New Examen Simulacro MTC 2023

Aspecto Mejorado Preguntas Actualizadas.

Information

Updated:

Version: 4.1.4

Requires: Android 5.1 or later

Rate

(212) Rate it
Share by

You May Also Like