رصيد اليمن

4 (25)

Business | 9.5MB

Description

हम आपको सेवा के सबसे विशिष्ट और बहुमुखी संस्करण और उपयोग की आसानी प्रदान करते हैं, विशेष रूप से एंड्रॉइड उपकरणों के लिए नवीनतम सॉफ्टवेयर तकनीक के साथ डिज़ाइन किया गया एप्लिकेशन, गतिशील डिस्प्ले फीचर द्वारा समर्थित, "यमन" द्वारा बेहद और असाधारण इलेक्ट्रॉनिक सेवाएं, अनन्य और दुर्भाग्यपूर्ण प्रदान करता है क्षेत्र स्मार्ट अनुप्रयोगों में "विशेषज्ञ संतुलन। "यमन की बैलेंस" के आवेदन के साथ आप अपने संतुलन और अपने वित्तीय पोर्टफोलियो, और भुगतान, बांड और रिपोर्ट से आपका इलेक्ट्रॉनिक लेनदेन का प्रबंधन करने के पूर्ण नियंत्रण दे देंगे,। यमन के संतुलन आवेदन आसानी से प्रयोग किया जाता है, और तेजी से कार्यान्वयन, "रेखा के" है कि उपयोगकर्ता की खपत और इंटरनेट के युक्तिकरण प्रदान करता है द्वारा समर्थित। यह भी सभी नेटवर्क का भुगतान, एक आसान और तेज तरीके से करने के लिए एक खिड़की शॉट के साथ समर्थित है
-। पेइंग संतुलन और संकुल सभी येमेनी संचार नेटवर्क -।। तय फोन और स्थलीय इंटरनेट का भुगतान सभी येमेनी संचार नेटवर्क के लिए ।
- स्लाइड सेवाएं (नई और हानि) सभी येमेनी संचार नेटवर्क के लिए -।। वाई-फाई वित्तीय सभी स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण भर में प्रेषण
- जमा या खींचें के लिए निकटतम एजेंट के लिए मोबाइल मानचित्र खोजें या चालान के भुगतान।
- छूट और चालान के भुगतान के लिए प्रदान करता है इसके अलावा, "यमन शेष" के आवेदन, कई अन्य किस्म सेवाएं प्रदान करता है आवेदन को ले जाने और यह अपने आप की खोज की हम हमेशा "यमन संतुलन लागू करने के लिए करना चाहते हैं।। "नया करने और नए विचारों, अद्वितीय और अनन्य विविध इलेक्ट्रॉनिक सेवाओं का विस्तार करने के लिए, सभी बाजार आवश्यकताओं को शामिल करना पैदा करते हैं।
" हम एक तकनीकी और व्यावसायिक उद्यमी अनुभवी और श्रम बाजार में गहरी और की विशेषता है उद्यमिता, और हमेशा सबसे अच्छा और बेटी की पेशकश करने का प्रयास करते हैं नई।
>
फोन: 967774541452। सभी अधिकार सहेजे गए हैं @

Show More Less

What's New رصيد اليمن

التحديث الى اخر اصدار

Information

Updated:

Version: 6

Requires: Android 4.0 or later

Rate

Share by

You May Also Like