Русско-английский разговорник для всех.

3.85 (7)

Travel & Local | 6.6MB

Description

रूसी-अंग्रेज़ी वाक्यांश पुस्तिका में रूसी भाषी नागरिक विदेशों में जाने वाले रूसी भाषी नागरिकों द्वारा आवश्यक न्यूनतम शब्द और वाक्यांश हैं। वाक्यांश पुस्तिका का लक्ष्य उन लोगों की मदद करना है जो विदेश में किसी व्यवसाय या पर्यटक यात्रा में अंग्रेजी नहीं बोलते हैं।
वाक्यांश पुस्तिका में सबसे आम शब्द और अभिव्यक्तियां शामिल हैं। उन्हें विषयगत वर्गों द्वारा समूहीकृत किया जाता है: "ग्रीटिंग और मीटिंग", "डेटिंग", "सीमा पर", आदि।
वाक्यांश पुस्तिका में 3 परीक्षण हैं जो शब्दों और वाक्यांशों को याद रखने में मदद करेंगे। वास्तविक वाक्य बनाकर अंग्रेजी सीखने का प्रयास करें। कार्यक्रम रूसी में एक साधारण अभिव्यक्ति प्रदान करता है। स्क्रीन पर अंग्रेजी शब्दों से आपको सही उत्तर देने की आवश्यकता है। यदि आपने कार्यक्रम का उत्तर सही ढंग से प्रशंसा की है, तो अचानक गलती की गई - सही उत्तर देता है। हमने एक सिम्युलेटर बनाया जो स्वचालितता को अंग्रेजी में प्रस्तावों को आकर्षित करने की क्षमता लाता है।
सामग्री:
* ग्रीटिंग और मीटिंग।
* डेटिंग
* सीमा पर।
* संख्या।
* होटल में।
* यात्रा।
* मनोरंजन, आराम करो।
* रेस्तरां में।
* रास्ते में।
* खरीदारी।
* टैक्सी।
* आकस्मिक शब्द और वाक्यांश।
अंग्रेजी अंतर्राष्ट्रीय संचार, व्यापार, सहयोग और व्यापार की सबसे महत्वपूर्ण भाषा है। बोलीभाषा और बोलीभाषाओं की एक महत्वपूर्ण विविधता है।
अंग्रेजी ट्यूटोरियल का लक्ष्य प्रभावी ढंग से और आकर्षक प्रशिक्षण करना है। अंग्रेजी सीखना चाहिए और दिलचस्प हो सकता है! एंड्रॉइड "द इंग्लिश फ्राएर" के लिए मोबाइल ऐप काफी कम समय के लिए अंग्रेजी सीखने में ध्यान देने योग्य प्रगति प्राप्त करने में मदद करेगा।
भाषा सीखने में योगदान देगा। अध्ययन ऑडियो के साथ है। मुफ्त में आवेदन। यह वयस्कों और बच्चों और शुरुआती की तरह होगा। वाक्यांश पुस्तिका इंटरनेट (ऑफ़लाइन) के बिना काम करती है।

Show More Less

What's New Русско-английский разговорник для всех.

Добавлена функция автоматическое воспроизведение фраз.

Information

Updated:

Version: 1.1

Requires: Android 4.1 or later

Rate

Share by

You May Also Like