Marbel Taman Bermain

4.25 (779)

Educational | 13.5MB

Description

शैक्षिक अनुप्रयोग जो बच्चों को विभिन्न चीजों को पहचानने में सीखने में मदद करते हैं।कीड़ों की शारीरिक रचना को जानने से शुरू करना, गिनना सीखना, संगीत जानना सीखना, रंगों को जानना सीखना, आकृतियों को जानना सीखना, जल्दी से सही खेलना, संगीत बजाना, निपुणता खेलना, और कई अन्य।मार्बल खेल के मैदान के साथ, बच्चों को सीखने की सुखद दुनिया से परिचित कराया जाएगा।
अब चिंता न करें अगर बच्चे सीखने की तुलना में खेलना पसंद करते हैं।मार्बेल के साथ मिलकर, वे सीखते समय खेलेंगे।
मार्बेल सीखने और एक में खेलने की अवधारणा को जोड़ती है ताकि यह सीखने के अधिक सुखद तरीके को जन्म दे।सामग्री को सीखने में बच्चों की रुचि को आकर्षित करने के लिए एक एनिमेटेड कथा ध्वनि छवि से लैस एक आकर्षक रूप में प्रस्तुत किया जाएगा।इसके अलावा, वे प्रदान किए गए शैक्षिक खेल के माध्यम से अपने कौशल को सुधार सकते हैं।
विशेष बिंदु
-------------------------------------- - विभिन्न प्रकार के कीड़े सीखना
कथन,
- उन बच्चों के लिए उपयुक्त, जिन्होंने अभी तक आसानी से नहीं पढ़ा है
- ब्रेन सायर गेम, उदाहरण के लिए:
& gt;पहेली
& gt;मच्छरों से छुटकारा पाएं
& gt;मेमोरी बच्चे
& gt;और कई और अधिक
इस एप्लिकेशन को बच्चों के सीखने के अनुप्रयोगों, शैक्षिक अनुप्रयोगों, शैक्षिक खेलों, सीखने की किताबें, इंटरैक्टिव लर्निंग में वर्गीकृत किया जा सकता है। -----------------------
मार्बेल 2 से 8 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए एक विशेष शिक्षा अनुप्रयोग है।मार्बेल के साथ मिलकर, बच्चे कई चीजों को मजेदार तरीके से सीख सकते हैं।सीखने की सामग्री उपलब्ध है जो बच्चों को अक्षर, संख्या, फल, सब्जियां, जानवर, ट्रांसपोटेशन उपकरण, रंग, और कई अन्य जैसे कुछ जानने में मदद करेगी।मार्बेल के बारे में सबसे दिलचस्प बात यह है: मजेदार शैक्षिक खेल।विभिन्न प्रकार के खेल हैं जो उनकी क्षमताओं का परीक्षण करेंगे।खेल में शामिल हैं: सही जल्दी, चपलता, स्मृति, सरलता, मस्तिष्क और कई अन्य लोगों को तेज करना।मार्बेल दिलचस्प छवियों और एनिमेशन, मूल संगीत और कथा दिशानिर्देशों से सुसज्जित है जो उन बच्चों के लिए उपयोगी हैं जो पढ़ने में धाराप्रवाह नहीं हैं।
हम आपसे आलोचना और सुझाव की उम्मीद करते हैं, इसे भेजने में संकोच न करें ?
ट्विटर: @educastudio
उन माताओं के लिए जो बच्चों के साथ खेलने के लिए पसंद करते हैं, मार्बेल अनुप्रयोगों की कोशिश करने में कोई नुकसान नहीं है।बच्चों को न केवल खेलने में खुशी मिलती है, बल्कि उपयोगी ज्ञान भी है।खेलते समय अध्ययन .. ??क्यों नहीं..??अयू हम बच्चों के साथ सीखने के लिए, निश्चित रूप से मार्बल के साथ .. :)

Show More Less

What's New Marbel Taman Bermain

* belajar berbagai macam hal seperti di taman
* mengenal macam dan bagian tubuh serangga
* mari bermain sambil belajar bersama Marbel

Information

Updated:

Version: 5.0.1

Requires: Android 4.1 or later

Rate

(779) Rate it

Reviews

Share by

You May Also Like