Sabji point

4.5 (28)

تسوّق | 1.3MB

تفاصيل التطبيق

स्वागत है आपका Sabji Point android app में,
हम आपके लिए लाये हैं सब्जी खरीदने का नया और आसान तरीका ... जिससे आप इस app की मदद से घर बैठे ही ताजी और उच्च गुणवत्ता की सब्जियां मंगा सकते हैं।
अब आपको बाजार जा कर सब्जियों के भाव पर बहस करने की , खराब सब्जियों को छाँटने की और भारी भरकम झोले को लाने की कोई जरूरत नहीं है।
इस app को आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं , ऑर्डर करना आसान है , भुगतान की प्रक्रिया भी आसान है आप चाहें तो कैश ऑन डिलीवरी का प्रयोग कर सकते हैं और चाहे तो ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं । हमने इस बात का पूरा ध्यान रखा है और भविष्य में इसे और आसान बनाने प्रयास करते रहेंगे ।
अक्सर घरों में देखा जाता है कि सब्जी लाना एक बड़ा कष्टकारी काम माना जाता है , व्यस्तता के कारण सब्जी खरीदने के लिए समय नहीं मिल पाता है । कभी तेज धूप , कभी कड़ाके की ठंड तो कभी बारिश के कारण आप बाजार नही जाना चाहते हैं । यदि आप के साथ भी ऐसा ही है तो यह app आपके लिए मददगार साबित होगा ।
सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता सब्जी के दाम बढ़ा चढ़ा कर बसूलते हैं , इसके बाबजूद भी आपको अच्छी सब्जी नहीं मिल पाती है । आपको ताजी सब्जी बता कर 1-2 दिन पुरानी सब्जी बेच दी जाती हैं। सब्जी मंडियों में कितनी गंदगी रहती है , यह किसी से छिपा हुआ नहीं है । आपकी इन्हीं समस्याओं के हल के लिए हम यह app ले कर आये हैं । हम आपको ताजी , साफ , दाग रहित सब्जी देने के लिए प्रतिबध्द हैं ।
फिलहाल हम अभी आपको सब्जियां उपलब्ध करा रहे हैं , बहुत ही जल्द आपको इस पटल पर दैनिक उपयोग के सभी सामान मिल सकेंगे । कुछ समय बाद आप दाल , चावल , आटा , तेल , मसाले , दूध , पनीर इत्यादि तथा जनरल स्टोर के सभी समान भी ऑर्डर कर सकेंगे ।
App से सम्बंधित सभी सुझाव , प्रतिक्रियाओं व शिकायतों का स्वागत है ।
धन्यवाद1

Show More Less

المعلومات

تحديث:

الإصدار: 3.0

نظام الأندرويد المتوافق: Android 4.0.3 or later

التقييم

مشاركة

ما قد تحب