웃뜨르 마을관광 안내

3 (5)

السفر ومعلومات محلية | 35.1MB

تفاصيل التطبيق

हालात (बीकन) के इंटरनेट पकड़ो हँस रहे हैं और टूर गाइड अनुप्रयोग के साथ जाजू शहर tteureu मुस्कुरा स्मार्ट tteureu।
जाजू tteureu गांव टूर गाइड सेवा एप्लिकेशन मोबाइल smartphones की लोकप्रियता के साथ tteureu गति हँस आने वाले पर्यटकों के लिए सेवाओं की एक व्यापक विविधता का आनंद लेने के लिए सक्षम होने के लिए बनाया एप्लिकेशन हँस।
tteureu मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से मुस्कुरा, आप के क्षेत्र में जीवंत chatahbomyeo पर्यटन की जानकारी ले सकते हैं।
चीजों की इंटरनेट से मार्गदर्शन कैसे (बीकन) के अपने वर्तमान स्थान आधारित सेवाओं (जीपीएस) और नक्शे पर आकर्षण और कारोबार के बारे में एक उपयोगकर्ता विस्तृत जानकारी का उपयोग करने के लिए होगा।
◎ मुख्य मेनू सेवा
- गांव परिचय: एक परिचय और tteureu शहर के बारे में हँस निर्देश प्रदान करता है। गांव शहर पते, नक्शे, फोन कॉल, सार्वजनिक परिवहन / कार के उपयोग के माध्यम से मार्गदर्शन पाने के लिए।
- Tteureu पर्यटक सूचना मुस्कुरा: प्रमुख आकर्षण और व्यापार, यात्रा के मानचित्र पर उपयोगकर्ता स्थान जानकारी के आधार पर सुविधाओं दिखाता है। यह हर जगह में पता, फोन, संपर्क, विस्तार से वर्णन, चरित्र कमेंटेटर आवाज निर्देश, वीडियो, संवर्धित वास्तविकता (एआर) सुविधा प्रदान करता है।
- इलेक्ट्रिक बाइक ट्रेकिंग: शहर और सिफारिश की पाठ्यक्रम के भीतर एक किराये स्थान, मेरी यात्रा के रिकॉर्ड प्रबंधन क्षमताओं एक शहर बिजली साइकिल ट्रैक करने की अनुमति प्रदान करता है।
- अनुभव और विशेषता: जानकारी, अनुभव और नए सिरे से की विशिष्टताओं की एक किस्म का परिचय tteureu मुस्कुरा और tteureu मुस्कुराते हुए प्रत्येक गांव में भाग लेने के लिए।
- स्टाम्प यात्रा: jjikeumyeo स्टाम्प आकर्षण आप स्थानों का दौरा किया मैं देख सकते हैं।
- मेरे मेनू: आप अपने वर्तमान स्थान आधारित सेवाओं (जीपीएस) सेट कर सकते हैं, ब्लूटूथ (ब्लूटूथ), आगमन सूचनाएं, सक्षम करने के लिए भेजे गए धक्का (धक्का) को अलर्ट / अक्षम। बहुभाषी सेवाएं प्रदान करता है (कोरियाई, चीनी, जापानी और अंग्रेजी) तो आप भी आसानी से विदेशी पर्यटकों का उपयोग कर सकते हैं। यह समर्थन से पता चलता है।
गाइड का उपयोग ◎
- आप अपने स्मार्टफोन पर ब्लूटूथ और जीपीएस प्राप्त करने के लिए सहमत हैं, तो यह सहज स्थान-आगमन अधिसूचना सेवा प्रदान करने के लिए संभव है।
- जब 3 जी / एलटीई को जोड़ने, यह जब सामग्री का उपयोग करने पर निर्भर करता है अतिरिक्त प्रभार में हो सकता है, वाहक की योजना है।
◎ संपर्क का उपयोग करते हुए:
○ कीवर्ड: tteureu हँस, tteureu क्षेत्रों, jeojiri, cheongsuri मुस्कुराते हुए, Sanyangri, nakcheonri, स्टांप पर्यटन, यात्रायें हालात के स्मार्ट, बीकन, इंटरनेट

Show More Less

المعلومات

تحديث:

الإصدار: 1.0

نظام الأندرويد المتوافق: Android 4.4 or later

التقييم

مشاركة

ما قد تحب