Nano Milky Ranger Cow: Space Mission

3.45 (149)

Action | 122.1MB

La description de

चलो नैनो मिल्की रेंजर गाय को दुश्मन के हमलों से ग्रह की रक्षा करने के लिए मदद करें!
नैनो नैनो मिल्की को विशेष रूप से स्टोर की दुकान में विशेष रूप से चिह्नित करने के लिए जल्दी करो और आप बढ़ी वास्तविकता गेम खेल सकते हैं जो 16 प्रकार के कार्डों को एकत्र करके वास्तव में रोमांचक है प्रत्येक पैकेजिंग में।
16 प्रकार के कार्ड हैं जिन्हें आप विभिन्न विमानों पर चरित्र और अनुप्रयोग के साथ एकत्र कर सकते हैं, अधिक कार्ड "नैनो मिल्की रेंजर गाय: अंतरिक्ष मिशन" आपके पास है, निश्चित रूप से आप नैनो मिल्की रेंजर गाय की मदद कर सकते हैं दुश्मन को पुनर्विक्रय करना सिका राष्ट्र पर हमला करता है!
इस खेल का मुख्य मिशन ग्रह सिका पर नैनो कैल्शियम कोर की रक्षा करना है और सिका राष्ट्र को कार्ड के राष्ट्र को वापस लड़ने में मदद करना है! यदि कैल्शियम नैनो का मूल खो गया है, तो ग्रह सिका है और इसकी सामग्री नष्ट हो जाएगी। गकोस जो कार्ड के सबसे मजबूत योद्धा हैं, अंतरिक्ष में सभी खनिजों और मूल दुर्लभ सामग्री को मास्टर करने का इरादा रखते हैं। चलो, हमें यह होने दो मत दो!
यहां यह गेम कैसे खेलें:
1। चॉकलेट, स्ट्रॉबेरी, या वेनिला वेरिएंट की मिल्की नैनो नैनो उत्पाद सैकेट पैकेजिंग खरीदें जो विशेष रूप से निकटतम स्टोर की दुकान में चिह्नित हैं।
2। नैनो नैनो मिल्की sachets के प्रत्येक पैकेजिंग पर खेल के अद्वितीय पात्रों के साथ विशेष कार्ड खोजें।
3। Google Play पर गेम एप्लिकेशन "नैनो मिल्की रेंजर गाय: स्पेस मिशन" डाउनलोड करें।
4। अपने आप को पंजीकृत करें, नाम, पासवर्ड, ईमेल पता, लिंग और शहर दर्ज करें जहां आप रहते हैं, 5। पंजीकरण प्रक्रिया पूरी होने के बाद, उपयोगकर्ता नाम और पिन दर्ज करें जिसे आपने अभी पंजीकृत किया है, फिर लॉग इन लॉग इन करें। "स्पेस कैंडी" प्लेन दबाएं और अपने विमान पर हथियार जोड़ने या रंग बदलने के लिए हैंगर दर्ज करें।
7। कार्ड के संग्रह को स्कैन करें "नैनो मिल्की रेंजर गाय: अंतरिक्ष मिशन" आपको हथियार, रंग, या वांछित सहायता प्राप्त करने के लिए।
8। यदि यह खेलने के लिए तैयार है, तो बटन को वापस दबाएं और प्ले 9 दबाएं। पहले पढ़ें जब तक इसे समाप्त न करें, मित्र, फिर ठीक क्लिक करें
10। जितना अधिक अंक जीतें और दुश्मन के हमलों से सिका ग्रह को नैनो मिल्की रेंजर गाय के साथ नैनो मिल्की रेंजर गाय के साथ सुरक्षित रखें, विभिन्न पात्रों के साथ 16 प्रकार के कार्डों का संग्रह दुश्मन स्तर को समायोजित करके निभाने में सक्षम होने के लिए खेला जा सकता है। नैनो के आंकड़ों के साथ दुर्लभ कार्ड जिनके पास अन्य नायक नेताओं की तुलना में उच्चतम ताकत है! जितना अधिक लहर लगती है, दुश्मन का सामना करना पड़ रहा है, भी मजबूत हो रहा है।
आपके द्वारा प्राप्त कार्ड को पीछे की तरफ सूचीबद्ध छवि के अनुसार एक सर्किट के लिए एक संग्रह भी हो सकता है, वास्तव में रोमांचक!
, आप "अंतरिक्ष कैंडी" विमान भी शामिल कर सकते हैं जिन्हें असली दुनिया में हथियार और रंग जोड़ा गया है (नैनो नैनो मिल्की लोगो या नैनो मिल्की रेंजर गाय लोगो को स्कैन करके: अंतरिक्ष मिशन!) नोट:
1। यह गेम केवल एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ खेला जा सकता है।
2। शुरुआत में और गेम खेलने पर एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है।
3। खेल खेलने के लिए न्यूनतम विनिर्देश: एंड्रॉइड संस्करण 8.0 और ऊपर, न्यूनतम 3 जीबी रैम।
4। सुनिश्चित करें कि कार्ड स्कैन करते समय कार्ड के चारों ओर प्रकाश की स्थिति पर्याप्त उज्ज्वल है।
5। इस एप्लिकेशन का उपयोग केवल कार्ड का उपयोग करके किया जा सकता है

Show More Less

Nouveautés Nano Milky Ranger Cow: Space Mission

Nano Milky Ranger Cow

Informations

Mise à jour:

Version actuelle: 1

Nécessite Android: Android 4.4 or later

Rate

(149) Rate it
Share by

Recommandé pour vous