Bas Bol De - Keh do apni kahani

3 (9)

ソーシャルネットワーク | 4.8MB

説明

अपनी जिंदगी मे हम बहुत कुछ देखते, सुनते और महसूस करते और बहुत सी चीज़ों से प्रभावित होते है. हम इन अनुभवों को लोगों के साथ बाँटना चाहते है. पर यहाँ पर एक अड़चन आ जाती है. हम सब बातें सब लोगों के साथ खुलकर साझा नही कर पाते. यह एप्प आपको मौका देता है की आप अपने मन की बात बोल सके.
हमारे अनुभव दूसरों के लिए सहारा बनते हैं. जब हम गहरे दुख मे होते हैं, तो दूसरों की जिंदगी मे घटी दुखभरी घटनाओं के बारे मे पढ़ के हमे पता लगता है की दूसरों ने कैसे ऐसी परिस्थितियों मे अपने को कैसे सम्हाला. जब हम खुश होते है तो दूसरों की जिंदगी मे खुशी भरे पलों के बारे मे पढ़ के हमारी भी खुशी दुगनी हो जाती है. जब हम किसी के प्यार मे होते हैं, तब दूसरों के अनुभवों को पढ़ के हम अपने साथी तो बेहतर तरीके से समझना सीखते है. क्योंकि हम इंसान हैं, हम एक दूसरे के अनुभवों से सीखते है.
जब हम अपनी भाषा के अलावा कोई और भाषा का प्रयोग करते है तो हम कई बार अपने दिल की बात पूरी तरह से बयान नही कर पाते. कई बार हिन्दी मे टाइप करने मे बोहोत टाइम लगता है, ख़ासकर अगर आपको कंप्यूटर कीबोर्ड पर टाइप करने की आदत ना हो. इसके लिए हमने मोबाइल एप्प बनाया है. इस एप्प के द्वारा आप वाय्स कीबोर्ड का उपयोग कर के केवल बोल कर अपनी कहानी हिन्दी मे टाइप करवा सकते है और फिर पोस्ट कर सकते है.

Show More Less

新機能 Bas Bol De

Primary Release

情報

更新日:

現在のバージョン: 1.0

Android 要件: Android 4.0.3 or later

Rate

Share by

あなたへのおすすめ