Dedicatorias Día de Difuntos

4.45 (9)

Entretenimento | 8.0MB

A descrição de

"डेड की Dedications दिवस" ​​जो लोग एक प्यार की हानि, एक दोस्त या एक प्यार करता था, जो इस दुनिया दिवंगत लेकिन नहीं किया गया है पीड़ित समर्पण के साथ चयनित छवियों का एक संग्रह प्रदान करने के लिए एक शानदार अनुप्रयोग है हम भूल जाते हैं। मृत के समर्पण दिवस हमारे दर्द, हमारा प्यार व्यक्त करने के लिए सबसे अच्छा समर्पण है और हालांकि वे आज हमारे बीच नहीं है और हमेशा से रहे हैं हमारे दिल और दिमाग में मौजूद याद करेंगे।
इस आवेदन, प्रकाश है अद्वितीय और सुंदर चित्र हमारे मृतक प्रियजनों के लिए समर्पण के साथ है और दो गतिविधियों में विभाजित है:
सबसे पहले गतिविधि: मृतकों की ऑटोग्राफ दिन। यह ऑल सोल्स डे के लिए सुंदर संदेशों 2 नवंबर को आयोजित होने वाले के साथ एक छवि गैलरी है। समर्पण का हिस्सा है और हमारे प्रियजनों जो हमारे से चला गया है याद करने के लिए।
• नवंबर 2 ऑल सोल्स डे हमारे प्रियजनों, गहरी भावना के साथ याद करते हुए।
• नवंबर 2 अपने प्रस्थान के लिए मृत दर्द के दिन से ठीक नहीं किया जा सकता है, लेकिन इस दुनिया से परे, मेरे प्यार अनन्त हो जाएगा।
• नवंबर 2 ऑल सोल्स डे प्यार से याद है और हमारे प्रियजनों, जो नहीं रह रहे हैं लेकिन हमारे दिल में रहते हैं के लिए सम्मान।
मृत एक की • नवंबर 2 दिवस वफादार भी चले गए और भगवान की उपस्थिति में आराम अनन्त है।
मृत • नवंबर 2 दिवस हम मृतकों के लिए शोक .. लेकिन के रूप में वे याद है, वे हमारे दिल में रहेंगे।
दूसरा काम: खर्च या परिवार और दोस्तों के साथ साझा करने के प्यारा वाक्यांशों के साथ छवियों का एक गैलरी: एक के नुकसान के लिए वाक्य प्रियजन।
• मैं इसलिए स्वीकार नहीं कर सकते कि आप जा चुके हैं, और अधिक मैं कभी नहीं आप भूल जाते हैं।
• सभी दर्द मैं अपने खेल के लिए लग रहा है, खुश हो जाता है जब मैं अपनी आँखें बंद कर दें और आप के साथ क्षणों याद है।
• आपकी मौत मेरी ज़िंदगी बदल दी है, लेकिन बहुत अधिक समय तुम मेरे साथ बिताया की अमिट स्मृति किया
• जब आप कोई है जो था याद है, कि यह न भूलें कि वह हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे
• एक चुंबन और जो लोग दोनों को याद करने के लिए स्वर्ग के लिए एक प्रार्थना।
इस आवेदन के लिए एक बार इंटरनेट से कनेक्ट करने की और अपने Android (टेबलेट, मोबाइल) के लिए सीधे डाउनलोड किया है की जरूरत नहीं है। अपनी पसंद की छवि का चयन करें और छवि पर दबाव आप इस तरह फेसबुक, ट्विटर, Instagram, WhatsApp, आदि के रूप में सामाजिक नेटवर्क पर साझा करने के लिए विकल्पों में से एक बॉक्स मिल जाएगा आप सबसे अधिक है और यह भी ईमेल का उपयोग करें या आप वॉलपेपर, प्रोफ़ाइल फ़ोटो, होम स्क्रीन, संपर्क चित्र और लॉक स्क्रीन के रूप में उपयोग कर सकते हैं। जल्दी अब उपलब्ध है। इस आवेदन यदि आप चाहें तो आप पाँच सितारों के साथ अर्हता प्राप्त करने के लिए आमंत्रित करते हैं और सुनिश्चित करें कि आप एक सकारात्मक टिप्पणी प्लस पर गूगल + एक छोड़ कर देगा।
यह आवेदन विज्ञापन हमें प्रोग्रामिंग की लागत कम रखने में मदद करता है शामिल हैं।
सभी छवियों CCO लाइसेंस के साथ स्वतंत्र हैं। कुछ छवियों http://www.freepik.es/ से प्राप्त किया गया

Show More Less

Informações

Atualizada:

Versão atual: 1.6

Requer Android: Android 4.1 or later

Rate

Share by

Recomendado para você